अक्षय कुमार ने फिर दिखाई देश भक्ति, देश की सेना के लिये जुटाए 12.93 करोड़!

0
209

नई दिल्ली : अक्षय कुमार ने शनिवार को सुप्रसिद्ध गायक और संगीतकार कैलाश खेर द्वारा तैयार बहादुर जवानों को समर्पित गाना ‘भारत के वीर’ को लाॅन्च किया। भारत के वीर गाने को गायक कैलाश खेर ने अपनी आवाज दी है। सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने और इस मुहिम को प्रोत्साहित करने के लिये कैलाश खेर ने ‘भारत के वीर’ नामक इस गीत को लिखा है।

अक्षय कुमार ने शनिवार को ऑनलाइन पोर्टल ‘भारत के वीर’ के आधिकारिक गीत को लॉन्च करने के बाद बताया कि इस पोर्टल की सहायता से अब तक 12.93 करोड़ रुपये अर्जित हुए हैं। इस गीत को लिखने, संगीत देने और गाने वाले कैलाश खेर इससे पहले ‘स्वच्छ भारत अभियान’ और ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ जैसी सरकारी पहलों में सहयोग कर चुके हैं। इस मौके पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीव डोभाल, एक्टर अक्षय कुमार और गायक कैलाश खेर मौजूद थे।

अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि “हमारे सैनिकों का जितना आभार व्यक्त किया जाए कम है। हम आज तक 12.93 करोड़ रुपये जमा करने में सफल हुए हैं। भारत के वीर गाने को समर्थन देने के लिए लोगों का धन्यबाद।

अक्षय कुमार ने अप्रैल 2017 में भारत सरकार के साथ मिलकर जवानों के लिए ‘भारत के वीर’ नाम की एक वेबसाइट और एप बनाया था। इस वेबसाइट के जरिये लोग शहीद हुए जवानों के परिवार को आर्थिक मदद दे सकते हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here