आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में चालक की मौत ,एक गंभीर रुप से जख्मी

0
66

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर टोडा गांव के पास शनिवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चालक की मौत हो गई एक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गोरखपुर जिले के गजपुर के रहने वाले तबारक हुसैन शनिवार की सुबह कार लेकर आगरा की ओर से लखनऊ जा रहे थे। आगे की सीट पर उनका एक साथी बैठा था। टोडा गांव के पास पहुंचे तो आगे चल रही ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिया। नतीजतन कार ट्रक के पीछे घुस गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहे तबारक हुसैन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल होकर बेहोशी की हालत में कार में ही पड़ा रहा।
वहां से गुजर रहे राहगीरों ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को रास्ते से हटाया और शव को बाहर निकाला। घायल को उपचार के लिए तत्काल सीएचसी भेजा गया। घायल युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।
मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। थानाध्यक्ष हसनगंज का कहना है कि अभी यह साफ नहीं हो पा रहा है कि कार सवार कहां से आ रहे थे और जिस ट्रक में कार लड़ी वह कहां की थी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर वहां से फरार हो गया। जख्मी युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस चालक के मोबाइल से नंबर निकाल कर उसके घरवालों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here