डांट और खराब व्यवहार से आरोपी ने सिंगर ममता का रेता चाकू से गला !

0
153

रोहतक :हरियाणा पुलिस ने सिंगर ममता शर्मा की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए उनके ही साथ काम करने वाले युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सिंगर ममता की डांट और खराब व्यवहार से क्षुब्ध होकर यह कदम उठाया।
रोहतक के एसपी पंकज नैन ने मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया, ‘आरोपी मोहित (27) मृतक ममता के साथ ही काम करता था और उनके लिए स्टेज परफॉर्मेंस से लेकर प्राइवेट टैक्सी का इंतजाम करने का काम करता था। पिछले कुछ महीनों से वह अपने प्रति ममता के व्यवहार से नाराज था और इसी के चलते उसने इस कांड को अंजाम दिया।’

यह भी पढ़ें:सिंगर के मर्डर से घेरे में खट्टर सरकार –
एसपी ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान आरोपी मोहित के बयानों से पुलिस को शक हुआ। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह ममता के व्यवहार से काफी नाराज था। वह कभी भी उसे डांट देती थी या उल्टा-सीधा बोल देती थी।’
13 जनवरी को ममता ने मोहित को फोन कर अगली सुबह सोनीपत चलने को कहा। 14 को ममता ने फिर से मोहित को लेट आने को लेकर डांट लगाई। रास्ते में दोनों में बहस हुई और आरोपी ने गाड़ी में ही चाकू से ममता का गला रेत दिया। इसके बाद उसने अपने दोस्त संदीप की मदद से लाश को बनियानी गांव में फेंक दिया।
गौरतलब है कि गुरुवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर के रोहतक स्थित पैतृक गांव बनियानी में लोकगायिका ममता शर्मा का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। रोहतक की रहने वाली ममता रविवार को एक प्रोग्राम के लिए घर से निकलने के बाद से ही लापता चल रही थीं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here