सांसद ने लगवाई सोलर लाईटें, चोर उड़ा रहे बैटरी

0
103

बन्थरा। बंथरा थाने की मुस्तैदी पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं और यह सवाल बंथरा के उन गांवों के लोगों के द्वारा उठाये जा रहे हैं जिनमें सांसद कौशल किशोर ने अपनी सांसद निधी से सोलर स्ट्रीट लाईटें लगवायीं थी पर अब बेखौफ चोरो ने एक नही बल्कि तीन गावों में लगी इन लाईटों की हजारों रुपये की बैटरी चोरी कर ली है जिससे इन गांवों में सड़को पर अंधेरा हो गया है। लोगो ने बंथरा पुलिस से चोरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करने की मांग की है वहीं सांसद कौशल किशोर ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है।

मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर ने अपनी निधि से क्षेत्र में सोलर स्ट्रीट लाइटों को कई गांवों में जगह-जगह लगवाया था। जिससे जनता को बहुत लाभ मिल रहा है। लेकिन बंथरा थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि सोलर स्ट्रीट लाइट की बैट्री ही चोरी कर ले जा रहे है। पहले रामदासपुर फिर रामचौरा, और अब लतीफनगर में लगी सोलर स्ट्रीट लाईट की बैट्री चोरी हो गई। इस तरह की घटनाओं से लोगों में कड़ी नाराजगी है, ग्रामीणों का कहना है कि चोर एक बाद एक घटना को आसानी से इसलिए अंजाम दे रहे हैं क्योकि पुलिस की यहां पर पर नियमित गश्त नही हो रही है। बैट्री चोरी होने के बाद ग्रामीणों को अब अपने सामन की चोरी होने का भी डर सता रहा है। ग्रामणो ने सांसद कौशल किशोर से इस बाबत शिकायत भी की है।

घटना की बाबत सांसद कौशल किशोर का कहना है कि इससे पहले जब स्ट्रीट लाईट की बैट्री चोरी हुई थी तब भी उन्होने पुलिस से बात कर इस ओर ध्यान देने को कहा था पर अफसोस की बात है कि बंथरा पुलिस की लापरवाही के कारण एक और गांव में स्ट्रीट लाईट की बैट्री चोरी हो गयी है। सांसद ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अब वे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर इस ओर कार्यवाई किये जाने का आग्रह करेंगे ताकि सरकारी चीजों का नुकसान ना हो और उसका लाभ लोगों को निर्बाध रुप से मिलता रहे। वैसे भी चोरियों का खुलासा करने में बंथरा पुलिस हमेशा नाकाम रही है। फिर चाहे लतीफनगर त्रिवेदी बन्धु के घर की हो या वीरेंद्र ज्वैलर्स की दुकान हो, या सौलर लाइट की बैट्री एक भी चोरी का खुलासा आज तक नही हुआ है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here