सनी लियोनी की बायोपिक, ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर मचाया था धमाल

0
967

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी का चेहरा आज किसी का मोहताज नहीं। खासकर बेबी डॉल में सोनी दी सॉन्ग ने तो उनके चहेतों की संख्या और बढ़ा दी। आज उनकी अदाओं के लोग दीवाने हैं। सोमवार को सनी लियोनी की विवादित बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इसके ट्रेलर पर ही 1 करोड़ से ज्यादा व्यू आ चुके हैं।

यूट्यूब पर सनी लियोनी की इस बायोपिक के ट्रेलर ने धूम मचाई। फिल्म के ट्रेलर को 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा दर्शक मिल चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं। ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं।

सनी की बायोपिक पर आधारित इस मूवी को कैसे देखें
16 जुलाई से ZEE 5 एप पर इस वेब सिरीज को शुरू किया जा रहा है। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स ने किया है। इस वेब फिल्म के ट्रेलर वायरल होने के बाद इससे जुड़ा एक विवाद भी चर्चा में रहा था।

टाइटल पर उठे हैं विवाद
फिल्म के टाइटल को लेकर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है। दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।”

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here