शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ पर क्यों मचा है हंगामा, क्या है वजह

0
567

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने 5 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। शाहिद की 100 करोड़ की कमाई करने वाली शायद यह पहली फिल्म होगी। शाहिद भी इससे बहुत खुश हैं, उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। लेकिन वह किसलिए आइए हम आपको बताते हैं।

शाहिद के करियर की ‘कबीर सिंह’ फिल्म ना केवल सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है बल्कि उनकी सबसे बड़ी विवादास्पद फिल्म भी बनती जा रही है। बवाल शाहिद कपूर के कैरेक्टर कबी

दरअसल फिल्म में शाहिद को एक गुस्सैल, पोज़ेसिव, ड्रिस्ट्रक्टिव पर्सनैसिटी वाला इंसान दिखाया गया है जो गुस्सा होने पर बेकाबू हो जाता है और सामान्य तरीके से बिहेव करना बंद कर देता है। मेडिकल स्टूडेंट कबीर सिंह ना केवल पढ़ाई में जीनियस बल्कि स्पोर्ट्स में भी अव्वल है। स्मार्ट और बोल्ड होने के चलते लोग उसकी हरकतें या तो सह लेते हैं या इग्नोर कर देते हैं।

बवाल का कारण

कई फेमिनिस्ट्स ग्रुप्स का मानना है कि फिल्म में कबीर सिंह की महिला विरोधी हरकतों को ग्लोरीफाई करना गलत है। 2019 में सोशल मीडिया के दौर में एक मेनस्ट्रीम फिल्म में लीड कैरेक्टर की महिला-विरोधी हरकतों और रिग्रेसिव माइंडसेट पर ये वर्ग इस फिल्म के मेकर्स से काफी खफा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here