वीडियो: विधायक जी ने कहा जूता निकालूं, सांसद ने निकाल लिया

0
287

मामला यूपी के संतकबीर नगर का है। बुधवार को निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक चल रही थी। एक निर्माण कार्य में सांसद जी का नाम बोर्ड पर नहीं था। मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश वघेल और सांसद शरद त्रिपाठी के बीच मारपीट शुरू हो गई।

सांसद जी का पारा और चढ़ गया। उन्होंने कहा कि तुम कौन हो। फिर क्या मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश वघेल ने कहा मैं विधायक। सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा मैं सांसद। फिर क्या बात गरमाई तो विधायक जी ने कहा जूता निकालू। इतने में सांसद जी ने निकाल ही लिया और जम दिया।

जब सांसद जी ने पहले ही कह दिया था कि वह कई विधायकों का प्यांदा कर चुके हैं। बावजूद इसके विधायक जी को समझ नहीं आया। वह बार बार जूता निकालें, जूता निकालें… कह रहे थे। सांसद जी को समझ आ गया कि वक्त जूता निकालने का न​हीं निकालकर फिर से प्यांदा करने का है।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो…

अब सांसद जी ठहरे अनुभवी आदमी। बिना समय गवाए निकाला जूता और फिर प्यांदा करने लगे। सांसद जी और विधायक सारी मर्यादा भूलकर आपस में लप्पड़-थप्पड़ करने लगे। इस दौरान मंत्री गोपाल टंडन भी खड़े ताकते रहे।

दोस्तों जब 2019 का चुनाव करीब हो। 80 में से 74 सीटें जीतने की बात हो रही हो उस वक्त बीजेपी के दो नेताओं का सिर फुटव्वल शर्मसार करता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here