वकील इंदिरा जयसिंह की सलाह पर निर्भया की मां ने दिया ये जवाब

0
3163

नई दिल्ली। वकील इंदिरा जयसिंह की सलाह पर निर्भया की मां आशा देवी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आशा देवी ने कहा है कि इंदिरा जयसिंह की हिम्मत कैसे हुई। ऐसे लोगों की वजह से ही रेपिस्ट खुलेआम घूमते हैं। उनके अंदर डर नहीं। निर्भया की मां ने कहा कि वकील इंदिरा जयसिंह से वह कई बार मिल चुकी हैं,लेकिन उन्होंने कभी मुझसे मेरा हाल नहीं पूछा। आज वह बलात्कारियों की फांसी की सजा माफ करने की सलाह दे रही हैं।

क्या है पूरा मामला
देश की जानी-मानी वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की है कि वे अपनी बेटी के बलात्कारियों की फांसी की सजा माफ कर दें। इंदिरा ने दलील देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी की मौत की सजा माफ कर दी है, ऐसा ही उदाहरण आशा देवी को पेश करना चाहिए।

(इंटर पास करने के बाद भी पत्रकारिता में बनाएं कैरियर। अब आर्यकुल कॉलेज में मिलेगी आपके सपनों की उड़ान। पत्रकारिता में बीए—जेमसी और एमए—जेएमसी का करें कोर्स और बने पढ़े लिखे पत्रकार। सम्पर्क करें— 7007096037)

 

इंदिरा जयसिंह ने कहा कि वे आशा देवी के दर्द और वेदना को समझती हैं, लेकिन मृत्युदंड के खिलाफ हैं।

एक फरवरी को होगी फांसी

निर्भया के चारों दोषियों को अब 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया है। इससे पहले चारों दोषियों विनय, मुकेश, पवन और अक्षय को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी, लेकिन एक दोषी मुकेश ने राष्ट्रपति के पास दया याचिका दायर की थी, राष्ट्रपति ने उसकी दया याचिका खारिज कर दी। इसके बाद पटियाला कोर्ट ने फांसी देने की नई तारीख मुकर्रर की है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here