लखीमपुर खीरी में कोरोना के 24 पॉजिटिव

0
123

लखीमपुर। जिला मुख्यालय के मोहल्ला आवास विकास कॉलोनी में एक ही परिवार के चार पॉजिटिव पाए गए हैं। जो पूर्व में संक्रमित पाए गए व्यक्ति के परिवारीजन हैं। इसके अतिरिक्त एक अन्य व्यक्ति भी इसी मोहल्ले के पॉजिटिव पाए गए। जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए।

तहसील मोहम्मदी के मोहल्ला भीतर में पांच व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। जो पूर्व में संक्रमित पाई गई महिला के संपर्क में आए थे। वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन है। जिला मुख्यालय के मोहल्ला काशी नगर के पिता पुत्र पॉजिटिव पाए गए हैं। जो बुखार एवं कफ की समस्या से ग्रसित है। पिता कॉपरेटिव बैंक फूलबेहड़ में कार्यरत हैं। वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन है।

जिला मुख्यालय के मोहल्ला राजगढ़ मे एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। जो पूर्व में संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आए थे। तहसील एवं नगर पालिका परिषद गोला गोकरण नाथ के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी के एक बालिका पॉजिटिव पाए गए हैं। जो बुखार की समस्या से ग्रसित है।वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला के वार्ड बॉय का पुत्र पॉजिटिव पाया गया है। जो पहले से ही बीमार था और इलाज हेतु लखनऊ जाना चाहता था। इलाज से पूर्व उसने टेस्ट कराया और वह पॉजिटिव पाया गया। जिला मुख्यालय के मोहल्ला शिव कॉलोनी में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। जो लखनऊ का निवासी है और अपनी बहन के घर लखीमपुर आया हुआ था। जो आज ही लखनऊ गया है।

तहसील एवं नगर पालिका परिषद गोला के मोहल्ला मुन्नू गंज वार्ड नंबर 5 के वार्ड मेंबर पॉजिटिव पाए गए हैं। जो बुखार से ग्रसित हैं। तहसील लखीमपुर के ग्राम उदयपुर महेवा नई बस्ती देवकली रोड में एक पॉजिटिव पाया गया है।वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन है।

नगर पालिका परिषद मोहम्दी के सुपरवाइजर जो मोहल्ला भीतर निकट भारतीय स्टेट बैंक का निवासी है और वह पॉजिटिव पाया गया। जिला मुख्यालय के मोहल्ला पटेल नगर की निवासी एक महिला पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही अवगत कराना है कि यह महिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत हैं। जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आई थी।

विकासखंड पसगवा के ग्राम सुखबसा मैं एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। विकासखंड पसगवा के ग्राम सेडा, पोस्ट मोइनुद्दीनपुर में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है जो शाहजहांपुर में होंडा एजेंसी में काम करता है और डेली अप डाउन करता है।

पलिया कला के ग्राम गंगा पुरवा में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन है। वही तहसील धौरहरा में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ अवगत कराना है कि कोविड केयर सेंटर, जगसड़-नकहा में भर्ती आठ संक्रमित मरीजों को पूर्णरूपेण स्वस्थ होने पर आज डिस्चार्ज कर दिया गया है।

अतः इस प्रकार जनपद में अब तक कुल 215 पॉजिटिव केस मिले, जिनमें उपचार उपरांत 149 पॉजिटिव व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिए गए और वर्तमान में जनपद में कुल 66 एक्टिव पॉजिटिव केस है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here