लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर, DCM डिवाइडर से टकरा कर पलटी,चालक की मौत

0
32

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में तेज रफ्तार का कहर शनिवार को भी जारी रहा। चिनहट नहर के पास तड़के तेज रफ्तार डीसीएम डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

डीसीएम के नीचे दबकर चालक की मौत
दरअसल, फैजाबाद से लखनऊ की ओर आ रहा एक डीसीएम शनिवार तड़के डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में चालक फैजाबाद मवई निवासी चालक रमेश गुप्ता (35) की डीसीएम के नीचे दबकर मौत हो गई। डीसीएम में भूसी लदी थी। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया ने बताया कि। घटना तड़के करीब पांच बजे हुई है। डीसीएम से बरामद आधार कार्ड से चालक की शिनाख्त हुई। उसके परिवारीजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। डीसीएम को क्रेन से उठाकर हटवा दिया गया है ताकि यातायात बाधित न हो।

एक दिन में तेज रफ्तार ने ली चार की जान
बता दें, बीते दिन शुक्रवार को राजधानी में तेज रफ्तार के कहर में अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा, सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले जिला न्यायालय में कार्यरत अपर शासकीय अधिवक्ता शीतला प्रसाद रावत व उनकी पत्नी को तेज रफ्तार कार सवार ने ठोकर मार दिया। हादसे में दंपती की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गया। वहीं, दूसरी घटना पीजीआइ थाना क्षेत्र उतरेठिया रायबरेली रोड की है। यहां भी एक अन‍ियंत्रित कार ने सड़क क‍िनारे काम कर रहे मजदूरों को रौंद द‍िया। इसमें एक की मौत हो गई। तीसरा हादसा, शहीद पथ पुलिस मुख्यालय के पास हुआ। यहां शुक्रवार शाम एक महिलास सड़क पार कर रही थी। उसी समय अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here