रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लिया सांसद कौशल किशोर के स्वास्थ्य का हाल-चाल

0
51

लखनऊ। मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के पॉजिटिव होने की जानकारी होने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन पर सांसद कौशल किशोर का हालचाल लिया और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि आपकी हर संभव मदद की जाएगी किसी तरह घबराने की जरूरत नहीं है।

27 अगस्त को पुनः शाम को लगभग 7:00 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मेदांता में भर्ती सांसद कौशल किशोर से उनके स्वास्थ्य को लेकर हालचाल एवं बातचीत की और उन्हें कई तरह की सेहत से संबंधित सुझाव भी दिए। सांसद कौशल किशोर ने फोन पर बताया कि रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह जी ने उन्हें दवाई के साथ-साथ सुबह प्राणायाम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अनुलोम विलोम करने से स्वसन तंत्र मजबूत होता है फेफड़ों में मजबूती आ जाती है। जोकि करोना से लड़ने में मदद करता है। सांसद कौशल किशोर ने बताया कि राजनाथ सिंह पल पल सेहत का हाल-चाल ले रहे हैं उन्होंने इसके लिए उनका धन्यवाद भी दिया।

आपको बता दें कि 26 अगस्त की रात सांसद कौशल किशोर की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ स्थित अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर कई टेस्ट के बाद उनकी करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद आनन-फानन उन्हें शाम को लखनऊ स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी सेहत में सुधार है सांसद कौशल किशोर की सेहत की खबर जब क्षेत्र में फैली तो जगह-जगह पर सुंदरकांड हवन पूजन आदि समर्थकों के द्वारा किया गया। सांसद कौशल किशोर ने दिन में एक वीडियो संदेश के जरिए अपने समर्थकों एवं प्रशंसकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here