बुराड़ी कांड: इस चश्मदीद ने देखा पूरा सच, आखिर क्या हुआ था घर के 11 सदस्यों के साथ

0
691

लखनऊ। दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने के मामले में एक मात्र चश्मदीद जीव सामने आया है।
इस जीव को यह पता था कि यहां पर कुछ अनहोनी होने वाली है। शायद उसे इस बात की पहले से ही भनक लग गई थी। यहीं कारण था कि वह झटपटाने लगा था। हम बात कर रहे हैं। घर में ही जीवित बच्चे कुत्ते की। जिसका नाम टॉमी है। इंडियन और फिडबुल मिक्स ब्रीड का यह कुत्ता काफी अफेंसिव होता है। नोएडा के एनिमल राइट एक्टिविस्ट संजय महापात्रा की माने तो सबसे पहले पेट डॉग को कभी बांधना नहीं चाहिए। अगर ये खुला होता तो ये कहीं न कहीं इस बड़ी वारदात को रोक सकता था। उन्होंने कहा कि पड़ोसियों की मानें तो ये कुत्ता काफी भौंकता था, लेकिन घटना वाली रात यह चुप था। हो सकता है उसे खाने में कुछ मिला दिया गया होगा। संजय ने बताया कि पुलिस और डॉग स्क्वायड अगर चाहें तो इस कुत्ते से मदद ले सकते हैं। घर में पिछले 5 से 7 दिन में कौन अंदर आया इसकी जानकारी खोजने में डॉग स्क्वायड इस टॉमी की मदद ले सकता है।


घटना वाली रात लोहे की रॉड से बंधा था टॉमी
पड़ोसियों की मानें तो घटना वाली रात टॉमी छत पर लोहे की राड से बांधा गया था। रात 11 बजे रोज की तरह छोटा भाई ललित टामी को लेकर घूमने गया था। करीब 11:45 पर बड़े भाई भूपी ने ग्राउंड फ्लोर की दुकान बंद की और पड़ोसियों से बातचाती भी की थी, लेकिन इस दौरान पड़ोसियों को सब कुछ सामान्य सा लगा। शनिवार और रविवार को घर में क्या हुआ इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी क्यों उस रात टॉमी भी नहीं भौंका।


टॉमी को था बुखार
घटना के बाद टॉमी को जब रस्सी से खोला गया तो वह बहुत अफेंसिव था । उसको 108 डिग्री बुखार था। पुलिसकर्मियों को आता देख वह लगातार भौंक रहा था। उसकी आखें घर के सदस्यों को ढूढ रहीं थी। बेचैन सा वह घर में अंदर बाहर आ जा रहा था। फिलहाल अभी उसकी हालत ठीक है। फिलहाल उसे एनिमल शेल्टर में रखा गया है।।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here