Video: धारा 370 पर अब तक का सबसे बड़ा वीडियो, सच्चाई से करा दिया सामना

0
4135

दृंद कहा तक पाला जाए युद्ध कहां तक टाला जाए
तू भी है राणा का वंषज फेंक जहां तक भाला जाए।
दोनों तरफ लिखा हो भारत सिक्का वही उछाला जाए। — वाहिद अली वाहिद

लखनऊ। कश्मीर जलि रहा है। आतंकी घटनाएं बढ़ि रही है। युवा सड़क पर आय गा है। 15 दिन पहिले तक देश के कुछ बड़े बड़े नेतन की भाषा हरिमोनियम के तिसरे सप्तक से भी ज्यादा चढ़ी रहा। कश्मीर से ज्यादा आगि उनके मुंह से निकलि रही रहय। 30 हजार जनावनन की एक टोली कश्मीर गए तौ इनकी भाषा मां लचक आ गए। कहन लगे कश्मीर मां सब ठीक चल रहा है फिर सेना की अतनी बड़ी फौज की का जरूरत। अब सवाल यह उठता है कि इतनी बड़ी मक्कारी ई देश के नेता लावत कहां से हैं।

ई दुई आदमी देख लो पीछे। इनका भगवान नटराज का दूसर अवतार जानौं। जब से आए हैं तांडव पे तांडव मचाए हैं। कब का कई दें कोई भरोसा नाई। न पूछिन न जाचिन। लिहिन दियासलाई। लगा दिहिन आगि। 370 स्वाहा।

कोई कहि रहा संविधान की हत्या होईगै हिन्दुस्तान का सिर काटि दीन गा। एक जने बहुत बड़े वाले हैं कहि रहे कि यूएन का मसला है, भारत कैसे 370 हटाय दिहिस। यूएन का सरदार है अमेरिका लादेन को पकडकर खीच कर मारा था अफगानिस्तान के साथ किया कोई कुछ कहा। जिसके पास ष्सक्ति होती है विष्व उसके साथ चलता है।

मोदी 370 हटाइन तो एक धड़ विरोध मा उतरि आवा। इका कश्मीरिन से मतलब नाई इका विरोध करेक है मोदी का। इ लिए इ लोग यू नाई बतइहैं कि 370 हटै से कश्मीरियन का नई आजादी मिली। शिक्षा का अधिकार सूचना का अधिकार, सम्मान का अधिकार। अरे इमरान को बेचैनी है उनकी दुकान बंद हो रही है लेकिन ई भारत में प्रदर्षनकारी है इनका काहे बेचैनी है।

कुछ घंटों के लिए संपर्क कटा विस्थापितों के लिए जीवन नहीं कटा। कश्मीर से लद्दाक का अलग करेप हंगामा अरे तुम झारखंड बनाया था कहा था बहुत अच्छा होगा हो गया क्या, उत्तरांचल बनाया।इमरान को बेचैनी है पूरी दुनिया से कश्मीर के नाम से भीख मांगकर लाता था। पर देश के नेतओं को किस बात का दर्द है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here