दिल्लीवासी पॉल्यूशन से परेशान, इंदौर में जलेबी चख रहे बीजेपी सांसद मीटिंग से नदारद

0
1171

नई दिल्ली। प्रदूषण से दिल्लीवासी परेशान हैं। ऑड-ईवन फॉर्मूला लाकर केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों को कुछ राहत देने की कोशिश कर रही है, लेकिन यह नाकाफी है। शुक्रवार को इस मसले पर राजधानी दिल्ली में शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कई सांसद नदारद रहे। इसके लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। लोगों के स्वास्थ्य को लेकर माननीय चिंतित नहीं है।

आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल इस बैठक में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी नदारद दिखे। इसको लेकर आप पार्टी ने अपने ट्विटर पर एक फोटो साझा करते हुए सवाल किया है।

क्या है फोटो में
फोटो में गौतम गंभीर इंदौर टेस्ट के दौरान वीवीएस लक्ष्मण के साथ जलेबी खाते नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने फोटो शेयर करते हुए पूछा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है?

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार दोपहर ट्वीट किया कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी. लेकिन इस बैठक में गौतम गंभीर गायब रहे. क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है।

बीजेपी के सभी नेता दिल्ली में फैले प्रदूषण के लिए आम आदमी पार्टी की योजनाओं को जिम्मेदार मानते हैं। गौतम गंभीर पहले भी कह चुके हैं कि दिल्ली सरकार ने प्रदूषण से निपटने के लिए कुछ भी नहीं किया है, जिस पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की वजह प्रदूषण कम हुआ है वो भी केंद्र सरकार ने बनाया है। वहीं केजरीवाल इसके लिए पड़ोसी राज्यों की पलाली को जिम्मेदार बताते हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here