छोटे से गांव में रहने वाले अनुराग अब अमेरिका जाएंगे, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने किया सम्मानित

0
106

गोपाल तिवारी की रिपोर्ट
लखीमपुर खीरी। मंजिल उन्हें मिलती है जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता हौसले से उड़ान होती है। कुछ ऐसा ही हौसला है अनुराग तिवारी का। जिनकी मेहनत और ईमानदारी ने आज उन्हें अमेरिका जाने का मौका दिया।
गोला विधानसभा की ब्लाक कुंभी के परासन के युवा छात्र अनुराग तिवारी ने आज पूरे जिले का ही नहीं देश का नाम रोशन किया है। अनुराग तिवारी का प्रवेश अमेरिका की विश्व विख्यात कॉर्नल यूनिवर्सिटी में हुआ है। ये खबर आते ही पूरे गांव में खुशी लहर दौड़ गई।

इस मौके पर कांग्रेस के नेताओं ने अनुराग तिवारी व उनके पिता कमलापति तिवारी का माल्यार्पण कर प्रशस्ति पत्र दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के आवाह्न पर यूपी के विधायक अजय कुमार उर्फ लल्लू भैया के दिशा निर्देश पर जनपद के प्रभारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कुमुद गंगवार एवं पूर्व सांसद जफर अली नकवी तथा पूर्व मंत्री भारत सरकार जितिन प्रसाद के प्रतिनिधित्व में जिले में एक कार्यक्रम रखा गया। इसमें अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी प्रहलाद पटेल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल शाम 5:00 बजे गोला विधानसभा की ब्लाक कुंभी के ग्राम सभा परासन पहुंचा। कार्यक्रम में अनुराग तिवारी व उनके पिता कमलापति तिवारी सम्मानित किया।

ये लोग मौके पर रहे मौजूद
प्रतिनिधिमंडल में निवर्तमान नगर अध्यक्ष सहजेंद्र दीक्षित निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम कुमार वर्मा , निवर्तमान ब्लॉक उपाध्यक्ष अनस खान ,निवर्तमान नगर महासचिव अमित कुमार गुप्ता ,युवा नेता मतीन शाह नवी शेर खान आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here