गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जान लें अब क्या हुआ

0
939

नोएडा। गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में गाजियाबाद पुलिस के हांथ बड़ी सफलता लगी है। यूपी पुलिस को चंदेल का मोबाइल फोन मिल गया है। इस फोन के जरिए पुलिस कई अहम जानकारियां जुटा सकती है।

एसटीएफ ने मोबाइल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह मोबाइल एक राहगीर को मिला था। पुलिस पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि एक दिन पहले लावारिस हालात में मृतक गौरव चंदेल की कार गाजियाबाद से बरामद हुई थी।

क्या है पूरा मामला
गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 10 दिन पहले गौरव की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। पुलिस को शक है कि इस वारदात के पीछे गाजियाबाद के किसी पुराने गैंग का हाथ है। वहीं पुलिस को मिर्ची गैंग पर भी शक है। मिर्ची गैंग का सरगना आशु इसी तरह हत्या और लूट की कई वारदातें अंजाम दे चुका है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि चंदेल की हत्या से ठीक पहले गाजियाबाद के कविनगर से बदमाशों ने टियागो लूटी थी। पुलिस इस घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। इसके लिए पीड़ित की भी मदद ली जा रही है।

गौरतलब है कि 6 जनवरी की रात रहस्यमय हालातों में गौरव चंदेल मय कार गायब हो गए थे। गौरव गुरुग्राम (हरियाणा) स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। घटना उस वक्त घटी जब गौरव दफ्तर से घर वापिस लौट रहे थे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here