क्या विधायक के खिलाफ हो रही साजिश? ये 10 बातें उठा देंगी पर्दा

0
2102

1— साक्षी का कहना है कि मैं अपने पिता के घर में 23 साल रही मुझे पता है कि मेरे घरवाले जाति व्यवस्था पर विश्वास करते हैं। जबकि उसका प्रेमी ‘अभी’ कई सालों से साक्षी के घर आता जाता था और साथ में खाना भी खाता था।

2— साक्षी का वीडियो वायरल क्यों कराया गया। अगर उसे डर था तो उसने अपने पिता या फिर घर के सदस्यों से घर छोड़ने के बाद एक भी बार बात क्यों नहीं की। वीडियो घर के सदस्यों को न भेजकर वायरल क्यों कराया गया।

3— साक्षी ने पहले कहा कि मेरे पिता ने राजीव राणा को मेरे पीछे छोड़ रखा है वहीं बाद में उसने कहा कि नहीं राजीव राणा के आदमी मुझे ढूंढ रहे हैं। वहीं राजीव राणा का कहना है कि उसका अपना कारोबार है। उसकी दुकान में सीसीटीवी लगे हैं वह रोज दुकान आता है कोई भी चेक कर सकता है।

4— साक्षी ने बताया कि उसे विधायक पिता उसे ढूंढ़ रहे हैं जबकि विधायक का कहना है कि हमने कहीं ढूढने की कोशिश नहीं की।

5— साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके प्रेमी के घरवालों को उसके पिता के गुर्गे परेशान कर रहे हैं जबकि यह बात भी झूठ निकली। खुद विधायक के बेटे ने बताया कि उसने सिर्फ एक बार अभी के बड़े भाई को फोन करके पूछ था कि वह कहां है।

6— सवाल यह भी है कि अगर साक्षी के परिजन उसे ढूंढते तो उसे फोन जरूर करते लेकिन साक्षी ने एक चैनल पर कहा कि उसके भाई ने उसे एक मैसेज किया था कि तू कहां है। इसका मतलब साफ है जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह सब साजिश का हिस्सा हैं।

7— साक्षी का कथित प्रेमी अजितेश कुमार (अभी) की असलियत भी जान लेना जरूरी है। राजीव राणा पर उसने आरोप लगाए हैं। जिस पर राजीव का बयान आया है कि वह अपनी दुकान छोड़कर नहीं गया। साथ ही राजीव ने बताया कि ‘अभी’ एक बेरोजगार है। वह कई लोगों के पैसे मार चुका है। उसने खुद मेरे 3 लाख रुपए नहीं दिए हैं।

8— अभी ने वायरल वीडियो में आरोप लगाया कि वह दलित है ​इसलिए उसके साथ गलत हो सकता है। लेकिन जब वह पिछले कई सालों से विधायक जी के घर पर जाकर खाना खाता रहा तब वह दलित नहीं था क्या? बहरहाल अभी की बातों में साजिश की बू आ रही है। भले ही उसने साक्षी से सच्चा प्यार किया हो लेकिन इतना जरूर है कि या तो वह या फिर उसके पीछे कोई और गोटे बिछा रहा है।

9— साक्षी ने आरोप लगाया कि उसको मोबाईल नहीं दिया गया। जबकि खुद उसके भाई ने ​एक न्यूज चैनल पर साक्षी के फेसबुक का स्क्रीन शॉट दिखाया जिसमें साक्षी ने अपने बर्थडे पर भाई द्वारा ​गिफ्ट किए गए मोबाईल की तस्वीर शेयर करते हुए उसे आभार व्यक्त किया था।

10— साक्षी ने आरोप लगाया कि उसे पढ़ाई नहीं करने दी जा रही थी, जबकि उसके भाई ने बताया कि साक्षी जर्नलिज्म करना चाहती थी, इसके लिए उसने कहा भी था। हमने उसके लिए एक यूनिवर्सिटी में बात भी की थी। साक्षी को यह सब पता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here