कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद आज तक का स्टिंग ऑपरेशन

0
4371

श्रीनगर। देश के दुश्मन कश्मीर को एक बार फिर आग के हवाले करना चाहते हैं। कश्मीर के उन दुश्मनों को ढूंढ़ा जा रहा है जो कश्मीर में पत्थरबाजी कर शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश में लगे हैं। आजतक के स्टिंग आॅपरेशन में इस बात का खुलासा हुआ है।

कश्मीर में पैसों के लिए कुछ लोग स्कूलों तक में आग लगाने के लिए तैयार हो गए हैं। आॅपरेशन में सामने आया है कि एक करोड़ में 20 दिन तक कश्मीर उग्र पदर्शन करने के लिए लोग तैयार हो रहे हैं।

केस एक
फैय्याज अहमद बट कश्मीर के स्थानीय क्रिकेटर हैं जो कि कश्मीर में उग्र प्रोटेस्ट करने के लिए तैयार हो गए। आजतक के रिपोर्टर से उसने कहा कि वह कश्मीर के शोहरा और अन्य इलाकों में जब चाहे तब आगजनी करवा सकता है। उसने आजतक के रिपोर्टर से कहा कि यह उसके बाएं हांथ का काम है। इसके लिए उसने कीमत भी बता दी। एक प्रोटेस्ट के लिए 5 लाख।

इतना ही नहीं कश्मीर की सुपारी लेने के लिए कम्पटीशन चल रहा है। इसके बाद रिपोर्टर ने कश्मीर के उमर मिराज से बात की तो उसने बताया कि मैं 6—7 स्कूल जला सकता हूं। उसने बताया कि इसके लिए एक से दो करोड़ रुपए लगेगा। इस उग्र प्रदर्शन का उसने वीडियो भी देने की बात कही।

आपको बता दें कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद लगातार कुछ लोग कश्मीर का अमन चैन छीनना चाहते हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here