एक चाकलेट और ऐसे बढ़ाएं सेक्स परफॉर्मेंस, साथी का दम निकल जाए

0
948

महिलाओं के मुकाबले में अक्सर देखा जाता है कि पुरुष सेक्स को लेकर ज्यादा उत्साहित रहते हैं। सेक्स में परफेक्ट मानने वाले पुरुष असल में अपनी सेक्स लाइफ से क्या चाहते हैं? पुरुषों की अक्सर ये इच्छा होती है कि वे बिना रुके कई देर तक सेक्स का मज़ा उठा पाएं। हम आपको आज ऐसी चीजें बता रहे है जिसे खाने के बाद आपका स्टेमिना तो बढ़ेगा ही, साथ ही आप देर तक सेक्स का मज़ा ले सकेंगे।

इन चीजों की करें तारीफ

जानकारी के मुताबिक तरबूज़ वैसे तो सेक्स लाइफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके अलावा इसे नेचुरल वियाग्रा की तरह भी माना जाता है। क्योंकि तरबूज में पाए जाने वाले तत्व शरीर के ब्लड वेसल्स पर वियाग्रा जैसा असर डालते हैं और सेक्स ड्राइव को बढाते हैं। अंडा वैसे तो हम रोज़ाना ही खाते हैं, क्योंकि इसे प्रोटीन का एक सप्लीमेंट की तरह देखा जाता है। लेकिन इसके आलावा इसमें मिलनेवाला विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ के लिए बेहतरीन माने जाते है।

इस तरह है अन्य उपाय

इसी के साथ चॉकलेट को आपकी सेक्स ड्राइव को बढाने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। इसके अलावा ये अपने आप में नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट है। जिसकी वजह से शरीर में फिनालेथाइलेमाइन नाम का केमिकल बनाता है, जिससे मन में सेक्स करने की इच्छा बढती है। और आप इससे सेक्स क्षमता भी बढ़ती है और सेक्स परफॉर्मेंस का समय भी बढ़ जाता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here