एक ऐसा पत्रकार जो खुलेआम मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह से मांगता है रंगदारी, देखें वीडियो

0
481

इस डिजिटल युग में आपने तमाम प्रकारों के पत्रकारों को देखा होगा। पत्रकारिता में नए नए प्रयोग देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अद्भुत पत्रकार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप, हसेंगे भी दुखी भी होंगे, सवाल भी करेंगे और ऐसी जांबाजी को सलाम भी करेंगे।

हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रहने वाले राजीव तलवार की। राजीव उल्लू टीवी नाम से यूट्यूब चैनल चलाते हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत शक्रिय हैं उनके बारे में हम कुछ कहें उससे पहले आप उनका एक वीडियो देख लीजिए।

हम यह बिल्कुल नहीं कह रहे कि आप उल्लू टीवी देखें। इसका मतलब यह भी नहीं है कि हम उनसे ईर्ष्या करते हैं, लेकिन राजीव की बात बात में गन मशीन की तरह गालियां निकलती हैं जो शायद आपको पसंद न आएं। बहरहाल राजीव को लोग बहुुत पसंद कर रहे हैं

दो दिन पहले राजीव का एक वीडियो मेरे पास आया, इसमें वह मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह और राजा भइया से खुलेआम रंगदारी मांग रहे थे। साथ ही देश से एक लाख मर्द। अब मेरे जहन में ये सवाल आया, बड़ी उत्सुकता जगी कि भाई खुलेआम रंगदारी मांगने वाला एक लाख मर्द मांगने वाला। आखिर करना क्या चाहता है। इसलिए मैंने फोन उठाया और उनको लगा दिया। अब सुनिए पूरी बातचीत।

आजमगढ़ और आसपास के इलाकों में राजीव तलवार काफी फेमस हो चुके हैं। उनके वीडियोज भी अलग अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल होते हैं। वजह है उनकी दिलेरी। वह कभी एसपी के कमरे में घुस जाते हैं और सवाल करने लगते हैं तो कभी डीएम के कमरे में।

कभी कभी राजीव के सवाल भी ऐसे सटीक होते हैं कि जवाब देना मुश्किल हो जाता है राजीव की इसी दिलेरी को लोग पसंद कर रहे हैं।

राजीव तलवार की इस हालत का जिम्मेदार कौन है जब हमने उनसे ये सवाल किया तो उन्होंने हसकर टाल लिया। हालांकि वह लगातार कहते रहे हैं कि लोग उन्हें पागल कहते हैं।

तो ये थे राजीव तलवार उल्लू टीवी आजमगढ़ से। राजीवी को देश भर में लोग पसंद कर रहे हैं। जान रहे हैं। बहरहाल हम उनसे यही कहेंगे कि कुछ भी हो पर भाषा पर नियंत्रण जरूरी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here