अभी अभी: अर्जुन रणतुंगा के बाद श्रीलंकाई गेंदबाज मलिंगा की लग गई लंका

0
212

नई दिल्ली। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर गंभीर आरोप लगे हैं। इससे पहले एक भारतीय एयरहोस्टेस ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर भी ऐसे ही आरोप लगा चुकी है। इस बार लसित मलिंगा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। एक तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गुरुवार को एक अनजान लड़की की आपबीती ट्वीट कर मलिंगा पर आरोप लगाए। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है।

अखिलेश यादव को कहां से मिलती है शक्ति, हमेशा दिखते हैं तनावमुक्त

ट्वीट में गायिका ने बताया कि आईपीएल सीजन 10 के दौरान मुंबई के एक होटल में यह मामला हुआ था। आरोप लगाने वाली लड़की अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहती है।

गायिका का पूरा ट्वीट
”मैं अनजान रहना चाहती हूं। कुछ साल पहले मुंबई में थी। मैं होटल में ठहरी सहेली को ढूंढ रही थी। तभी श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि वह मेरे कमरे में है। मैं वहां गई तो वो कमरे में नहीं थी। क्रिकेटर ने मुझे धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और चेहरे को छूने लगा।”

आज की नौटंकी: अनूप जलोटा और एम जे अकबर की गुफ्तगू

”वह मेरे ऊपर था, उसके वजन की वजह से मैं उसे हटा नहीं पाई और आंखें बंद कर लीं, लेकिन वह मेरे चेहरा इस्तेमाल करता रहा। तभी होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। वो गेट खोलने गया तो मैं भागकर बाथरूम में चली गई। फिर स्टाफ के जाने से पहले कमरे से निकल गई। मुझे पता था कि लोग यही कहेंगे कि तुम जानबूझकर कमरे में गई थीं। वह मशहूर है और तुम यही चाहती थीं।”

विवेक तिवारी मर्डर केस: कोई लॉलीपाप काम नहीं आया, सिपाहियों ने…

एक नजर मलिंगा पर
लसिथ मलिंगा ने श्रीलंका के लिए 207 वनडे खेलकर 306 विकेट लिए हैं। वहीं, 68 टी-20 मैच में 90 और 30 टेस्ट मैच में 101 विकेट झटक चुके हैं। आईपीएल में वह मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं। इस फॉर्मेट के 110 मैच में 154 विटेक ले चुके हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here